आवेदकों ने बेसिक शिक्षा मंत्री से की 12460 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र पूरा करने की मांग

मनोज गोयल (मण्डल प्रभारी)
12460 शिक्षक भर्ती को शीघ्र पूरा कराने की मांग के साथ आवेदकों ने उ प्र बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल से उनके आवास पर भेंट की।बता दें कि 12460 शिक्षक भर्ती का शासनादेश 15 दिसंबर 2016 को निकला था,जिसमें नियुक्ति पत्र देने के अलावा समस्त कार्यवाही पूर्ण हो चुकी है ।

ये नियुक्ति पत्र 31मार्च 2017 को जारी किये जाने थे लेकिन 23 मार्च 2017 को इस पर शासन द्वारा अगली कार्यवाही तक रोक लगा दी गई।आवेदक मनोज सिंह ने बताया कि बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने बजट न होने का हवाला देकर प्रक्रिया रोके रहने की बात कही है और यह भी कहा कि अभी प्रक्रिया में 2 माह का और वक़्त  लगेगा।

आवेदकों के अनुसार इस संबंध में सभी जिले के विधायक,सांसदों को ज्ञापन दिया जा चुका है,लेकिन भर्ती प्रक्रिया पूर्ण नहीँ हुई है और स्थिति जस की तस बनी हुई है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

1 thought on “आवेदकों ने बेसिक शिक्षा मंत्री से की 12460 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र पूरा करने की मांग”

  1. Ye sarkar ka sirf natak hai sarkar k according 65000 teacher surplus hai agar Asia hai to sikhshamitro wale case me supreme court me sarkar k wakeel ne 150000 pad khali hone ka affidavit Kya diya aur ye baat advocate ne Kya kahi …..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *