बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ

दो माह बाद लिखा गया अपहरण का मुकदमा, अपहृता की मां को टरका रही थी पुलिस

बलिया। अपहृत की माता एफआईआर के लिए दो माह तक चांददीयर पुलिस चौकी का चक्कर लगाती रही, लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। अचानक किसी व्यक्ति ने थाना जाने की सलाह दिया तो उक्त अपहृत की माता शनिवार को थाना पहुंची तब एफआईआर दर्ज हो सका।

बैरिया क्षेत्र के बकुल्हा के अपहृत के माता की तहरीर के मुताबिक 14 वर्षीय किशोरी को एक युवक 24 मई को बहला फुसला कर भगा ले गया। इसको लेकर अपहृत की माता ने जानकारी के अभाव में थाना नहीं पहुंचकर चांददीयर चौकी का चक्कर लगाती रही। चौकी के पुलिसकर्मी उसे आश्वासन देकर लौटाते रहे, लेकिन शनिवार को उक्त महिला थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने धारा 363, 366 व आठ पास्को एक्ट का एफआईआर दर्ज कर करवाई शुरू कर दिया है।
सड़क पर टहलते समय जवान को पिकअप ने मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल
बलिया। सहतवार-बांसडीह मार्ग पर रविवार की सुबह टहल रहे सेना के जवान को तेज रफ्तार पिकअप ने पीछे से धक्का मार दिया, जिससे वह घायल हो गया। घर वाले 108 नं. पर फोन किये, लेकिन गाड़ी समय पर नहीं पहुंच पायी। आनन-फानन में जवान को निजी साधन से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
ग्राम सभा बलेऊर के गोड़वली मौजा निवासी व मेरठ में तैनात आर्मी के जवान बब्लू कुमार गुप्त (36) पुत्र योगेन्द्र प्रसाद गुप्त रविवार की सुबह अपने घर के सामने टहल रहे थे। आचानक केवरा से सब्जी लादकर तेज गति से आ रही पिकअप ने जवान को पीछे से धक्का मार दिया। लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले चालक पिकअप लेकर भाग निकला। वहीं घायल जवान मौके पर गिरकर छटपटा रहा था। परिजनों व आस-पास के लोगों ने जवान को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। छुट्टी पर गांव आये जवान के घायल होने से परिजन परेशान है।
कार से कुचलकर मासूम की मौत
बलिया। बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के सेमरी गांव के समीप कार के धक्के से एक बालक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सेमरी गांव निवासी सात वर्षीय अनुराग पुत्र बृजेश यादव रविवार को अपने दोस्तो के साथ खेल रहा था। सभी हंसते हुए खेलने में व्यस्त थे। इसी बीच तेज रफ्तार कार ने अनुराग को जोरदार धक्का मार दिया। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। यह देख आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई और आनन-फानन में मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.