चोरी के मोबाइलो सहित आखिर जैतपुरा पुलिस ने धर ही दबोचा शातिर मोबाइल चोर को

जावेद अंसारी.

वाराणसी. मोबाइल स्नैचिंग और चोरी वाराणसी पुलिस के लिए एक बड़े सरदर्द का कारण बन गई है. इधर लगातार वाराणसी सिटी स्टेशन पर पॉकेटमारी और मोबाइल चोरी की घटनाओ में इजाफा हुआ है. इस सम्बन्ध में थाना जैतपुरा के थानाध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा ने गंभीरता दिखाते हुवे अपने अधिनास्तो को दिशा निर्देश दिया गया था और मुखबिर तत्र को सतर्क कर दिया गया था. आज इसमें जैतपुरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी जब जैतपुरा पुलिस के हत्थे एक शातिर मोबाइल चोर तथा पाकेटमार लगा.

गिरफ़्तारी का खुलासा करते हुवे थानाध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा ने पत्रकारों को बताया कि लगातार पाकेटमारी और मोबाइल चोरी की सुचना प्राप्त होने पर हमने सभी चौकी इंचार्ज को सतर्क कर दिया था और मुखबिरों का नेटवर्क काम पर लगा दिया था, आज दौरान-ए-गश्त थानाध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा को ज़रिये मुखबिर सुचना मिली कि डाट पुल सरैया के पास एक शातिर मोबाइल चोर किसी घटना को अंजाम देने को खड़ा है, सुचना पर तत्काल थानाध्यक्ष अपने साथ सरैया चौकी इंचार्ज रमेश यादव व अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचे. पुलिस को आता देख उक्त युवक भागने का प्रयास करने लगा. शंका बलिष्ट होने पर पुलिस ने दौड़ा कर उसको पकड लिया. पकडे जाने के बाद दौरान-ए-तलाशी उसके पास से एक सैमसंग गैलेक्सी जे 7. एक सैमसंग गैलेक्सी 5.6, एक सैमसंग ग्रैंड और एक लिनोवो ऐनड्राईड फ़ोन बरामद हुआ. पूछताछ में युवक ने अपना नाम सरफ़राज़ अहमद पुत्र स्व. अनवर अहमद निवासी जलालबाबा के मस्जिद के पास सरैया बताया. युवक ने बताया कि वह यात्रियों के पर्स और मोबाइल चोरी को स्टेशन और आस पास के इलाको में अंजाम देता है.
गिरफ्तार करने वाली टीम में कौन कौन था 
मोबाइल चोर की गिरफ़्तारी में थानाध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा, सैरयाँ चौकी इंचार्ज रमेश यादव, का. आनद राय, सलाउद्दीन खान, अखिलेश यादव, RC अमित कुशवाहा, नन्द किशोर तथा जीतेन्द्र कुमार थे, पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर युवक को अदालत में पेश कर दिया जहा से न्यायालय ने उसको जेल भेज दिया है.   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.