रोडवेज बस बनी ऐसी यमराज कि बूढ़े कंधो पर दे दिया जवान बेटे की लाश

ताब्जिल अहमद
कौशाम्बी. जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज बस स्टॉप के 100 कदम पहले ही रोडवेज ने सामने से रही बाइक को टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार युवक की बस से कुचल जाने के कारण दर्दनाक मौत हो गई और बाइक में सवार महिला को गंभीर चोट आई है, घायल महिलाओ का इलाहाबाद के एक निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. घायल महिलाओ की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है. 

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलाम गौस पुत्र मोहम्मद शाहिद उम्र 19 वर्ष निवासी धन्नी गांव अपनी बुआ की बेटी और बुआ को छोड़ने के लिये मुरत्गंज जा रहा था. वह जैसे ही बस स्टाप पंहुचा वैसे ही सामने से आ रही रोडवेज ने बाइक पर टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार युवक गिर कर बस ने नीचे फंस गया और दोनों महिलाये दूर छिटक कर गिर पड़ी और गंभीर रूप से घायल हो गया, बस के नीचे फस गये युवक युवक की कुछ देर बार मौत हो गई और बाइक सवार दोनों महिलायेगंभीर रूप से घायल हो गई.इसमें दुखद पहलू एक और भी था कि एम्बुलेंस को सुचना देने के उपरांत भी काफी देर तक एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुची थी.
मृतक तीन भाइयो में से सबसे बड़ा था सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्मार्टम के लिए भेज दिया बताया जा रहा है कि तब तक रोडवेज चालक बस लेकर रफूचक्कर हो चूका था. घरवालो के ने अज्ञात रोडवेज बस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है. जैसे ही घरवालो को सुचना मिली तो शोक की लहर दौड़ उठी एक माँ का जवान लाल चला गया दुनिया छोड़ के, युवक के दो भाई बचे जो छोटे है अभी लेकिन एक जवान बेटे की लाश को देख के पिता का कलेजा निकल आया ही किस तरह से उठाएगा जवान बेटे का जनाजा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.