बहादुरपुर दतहां के युवक की आकाशीय बिजली की चपेट में आऩे से मौत

सी पी सिंह विसेन

बलिया:– रेवती  थाना क्षेत्र के गुरूवार को बहादुरपुर दतहां ग्राम निवासी भैंस चराने गए एक 24 वर्षीय युवक की मृत्यु आकाशीय बिजली की जद में आने से हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जीतेंद्र यादव ((24) पुत्र बहादुर यादव गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे भैंस चराने के लिए गोबरही ढाला से उत्तर दीयर में गया था. इसी बीच दिन में करीब 2 बजे  आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आने से जितेंद्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जितेन्द्र के साथ  भैंस चरा रहे अन्य चरवाहों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े तथा शव को लोगों की सहायता से घर ले आए।

घटना की सूचना मिलते ही 100 नं. की पुलिस तथा कुछ समय बाद पहुंची रेवती पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई हेतु शव को अपने कब्जे में ले लिया. जितेन्द्र अविवाहित था. उसका शव घर पहुंचते ही उसकी मां मिर्जा देवी दहाड़े मार कर रोने लगी. विवाहित बहन सविता एवं अविवाहित बहनें  गुड़िया तथा पूनम बार-बार अपने भाई के शव से लिपट जा रही थी. वहां उपस्थित लोगों की आंखे नम थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *