ठेके की शराब पीने से तीन हुये अचेत

यशपाल सिंह 

आजमगढ़। अभी सगड़ी तहसील क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थमा ही था कि  मेंहनगर में देशी शराब के ठेके पर शराब पीकर तीन लोग बेहोश हो गये। तीनों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्‍सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दुकान के दो सेल्‍समैनों को हिरासत में ले लिया है, साथ दो पेटी शराब भी कब्‍जे में लेकर जांच के लिए भेजी जा रही है। इस घटना से यह चर्चा शुरू हो गयी है कि क्‍या सरकारी दुकान पर भी जहरीली शराब बिक रही है।

बताते हैं कि मिर्जापुर जनपद निवासी अशोक 40 मेहनगर थाना क्षेत्र के गहनू के मंगरावा पुरवा निवासी सजावन 55 पुत्र जटाई राम के घर रिश्‍तेदारी आया था। बुधवार की सुबह अशोक, सजावन राम तथा पड़ोस के साखू 60 पुत्र  घुरई मेहनगर कस्बा स्थित देशी शराब के ठेके पर गये और यहां बैठकर शराब पीनी शुरू की।
स्‍थानीय लोगों के मुताबिक वे काफी देर तक शराब पीते रहे इसके बाद तीनों घर के  लिए रवाना हुए। कुछ दूर जाने पर जयनगर तिराहे के पास सजावन गिरकर बेहोश हो गया। वहीं साखू टैक्‍सी स्‍टैंड और अशोक भी कुछ दूरी पर जाकर गिरकर बेहोश हो गये। स्‍थानीय लोगों की सूचना पर थानाध्‍यक्ष चंद्रभाष्‍कर द्विवेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों को स्‍थानीय सीएचसी ले गये जहां चिकित्‍सक ने हालत गंभीर देख जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया।
तीनों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया देर शाम यहां से भी उन्‍हें हायर सेंटर रेफर कर दिया  गया। वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद सीओ रविशंकर प्रसाद और थानाध्‍यक्ष चंद्रभाष्‍कर शराब की दुकान पर पहुंचे और सेल्‍समैन कैलाश यादव व विट्टू जायसवाल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिये। साथ ही दो पेटी शराब भी कब्‍जे में ले ली गयी। सीओ ने बताया कि शराब जांच के लिए भेजी जा रही हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.