बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ

विवाहिता को ससुराल से भगाने के आरोप मे मुकदमा दर्ज
बलिया। उभांव थाना पुलिस ने तुर्तीपार ग्राम निवासी पंकज पुत्र नक्षत्र साहनी समेत तीन व्यक्तियो पर उक्त थाना क्षेत्र के एक गांव से विवाहिता को भगा ले जाने के मामले मे मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही ।

प्राथमिक विद्यालय का ताला तोड़कर एमडीएम का बर्तन चोरी
बलिया। सहतवार थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सुरहिया मे ताला तोड़कर अज्ञात चोरो ने मिड डे मील का भोजन बनाने के बर्तन पर हाथ साफ कर दिया । चोरी की जानकारी होने के बाद विद्यालय के प्रधानाचार्य राजकुमार ने थाना मे रिपोर्ट दर्ज कराई।
आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से किशोर समेत भैंस और पड़िया की मौत
बलिया। फेफना थाना क्षेत्र के मन्नूपुर गांव निवासी हिंदलाल यादव (14) शनिवार की दोपहर खेत में भैंस चरा रहे थे। तभी आकाशीय बिजली गिरने से खेत में ही हिंदलाल की मौत हो गई। साथ ही भैंस व पड़िया भी कालकवलित हो गयी।
आकाशीय बिजली की चपेट मे आने अधेड़ की मौत
बलिया। फेफना थाना क्षेत्र के कल्याणीपुर गांव में खेत में काम कर रहे सुरेश राम (50) पर अकाशीय बिजली गिर गयी, जिससे सुरेश की मौत हो गई। आकाशीय बिजली से मौत के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से युवक की मौत
बलिया। गड़वार थाना क्षेत्र के रतसर हथौड़ी निवासी मनीष राजभर (20) पुत्र सुरेन्द्र राजभर शनिवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि शनिवार को मनीष रतसर से गांव साइकिल से लौट रहा था, तभी उसकी मौत आसमान से उतर गयी।                        

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.