अजीब है कलयुग का विवाद कि भाई ने भाई को मार दिया चाकू

फारूख हुसैन

लखीमपुर खीरी //लखीमपुर खीरी के कोतवाली पलिया कलां में दो भाइयों के बीच हो रहे मामूली विवाद में आक्रोशित छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया,जिससे मोहल्ले में सनसनी फैल गयी । घायल को आनन फानन में मोहल्ले वासियों ने पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहाँ उसकी गंभीर हालत देखकर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

ताजा मामला खीरी जिले के कोतवाली पलिया कलां के मोहल्ला पठान प्रथम का है जहाँ पर स्व कल्लू की पत्नी अपने बेटों के साथ रहती हैं और उसकी माँ के बताने के अनुसार बीती रात किसी बात को लेकर उसके  दोनों बेटे  नागेश गुप्ता( 30) और उपदेश गुप्ता (27)के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद ने कुछ ही देर में बड़ा रूप ले लिया जिसके कारण आक्रोशित छोटे भाई उपदेश ने अपने बड़े भाई  नागेश को चाकू  मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।
इस बात की जानकारी होने पर मोहल्ले में सनसनी फैल गयी और फिर आनन फानन में मोहल्ले वासियो ने घायल नागेश को पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया जहाँ चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया 
और उधर इस बात की जानकारी होते ही समाज सेवी रवि गुप्ता ने भी मौके पर पहुँच कर  मामले की जानकारी की और हर सहायता करने की भी बात की ।  मामला पुलिस की जानकारी में नहीं दिया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.