एक्ट्रेस की गैर इरादतन हत्या के आरोप में विक्रम चटर्जी की गिरफ़्तारी..

शिखा की कलम से……

टेलीविज़न सेगमेंट….

टीवी एंकर और मॉडल रहा चुकी सोनिका चौहान मौत केस में उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता विक्रम चटर्जी को गुरुवार की शाम कोलकाता पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। दरअसल 29 अप्रैल को विक्रम और सोनिका की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें सोनिका की मौत हो गई थी। विक्रम भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे। विक्रम को टॉलीगंज पुलिस थाने के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था। विक्रम चटर्जी को आज अलीपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। विक्रम पर सोनिका की हत्या का मामला दर्ज है। इसके साथ ही उन पर खतरनाक ड्राइविंग का भी आरोप है। 

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि दक्षिणी कोलकाता के कस्बा इलाके में रसबिहारी एवेन्यू कनेक्टर पर एक्रोपोलिस मॉल के बाहर गुरुवार मध्यरात्रि में कोलकाता पुलिसकर्मियों ने एक कैब का पीछा कर टेलीविजन और फिल्म अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया।
गैर इरादतन हत्या का आरोपविक्रम पर पहले रैश तथा नेग्लिजेंट ड्राइविंग का आरोप लगाया गया था, जिसके लिए अधिकतम दो वर्ष कैद की सजा सुनाई जा सकती है, लेकिन बाद में विक्रम चटर्जी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया, जो गैर-इरादतन हत्या से जुड़ी है, और इसके लिए 10 साल तक की कैद सुनाई जा सकती है। पुलिस का कहना है कि विक्रम के खिलाफ ‘पर्याप्त सबूत’ मौजूद हैं।
इसी साल 29 अप्रैल को कोलकाता में रासबिहारी एवेन्यू के पास हुए सड़क हादसे में सोनिका चौहान की मौत हो गई थी। सोनिका कार में अपने दोस्त और बंगाली टेलीविजन के चर्चित चेहरे विक्रम चटर्जी के साथ थी। कार विक्रम चला रहा था।  विक्रम चटर्जी पर केस दर्ज होने के बाद उसने कोलकाता की बंकसाल कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। विक्रम पर लापरवाही और तेज रफ्तार से कार चलाने का आरोप है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.