काबड़ यात्रा में ड्यूटी कर रहे पुलिस कांस्टेबल की हृदय गति रुकने से मौत

इमरान सागर 
शहजहाँपुर, मीरानपुर कटरा:- तिलहर में तैनात का. नसीम रजा पिछले 1 माह से सीने में दर्द की शिकायत से पीडित थे, कांस्टेबल नसीम रजा आज अपरहांत12:30 बजे सीने में दर्द होने पर थानाअध्यक्ष प्रवेश सिंह के सामने पेश हुए और छुट्टी के लिए गुहार लगाई इसी दौरान नेशनल हाईवे 24 हुलासनगरा रेलवे फाटक पर जाम की सूचना मिलने पर नसीम रजा को जाम खुलवाने चले गये! जाम खुलवाकर लौटे नसीम रजा कटरा जलालाबाद मार्ग खैरपुर चौराहे पर कांवड़ यात्रा को लेकर  कास्टेबल पाल के साथ ड्यूटी कर रहे थे

अचानक सीने में दर्द होने पर नसीम रजा बेहोश होकर गिर पड़े. मौके पर उपस्थित लोगों की भीड़ लग गई! गांव के प्रधान पति शब्बन खान ने थाना पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने नसीम रजा को इलाज के लिए तिलहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया थाना अध्यक्ष प्रवेश सिंह  तिलहर क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव एसडीएम मोइनुल इस्लाम तहसीलदार अब्बुल कलाम कोतवाल मनोज कुमार सहित पुलिस कर्मी तिलहर अस्पताल पहुंचे।

तिलहर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर नसीम रजा के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को शहजहाँपुर भेज दिया गया। कांस्टेबल नसीम रजा के परिजनों को सूचना दी गई। नसीम रजा के मरने की खबर से परिवार में कोहराम मच गया परिवार में मृतक की पत्नी दो पुत्रों सहित 1 पुत्री है.कटरा थाने पर दो बर्षो से तैनात नसीम रजा का जन्म 8 दिसम्बर 1971 में मोहल्ला कायस्थान कस्बा कुदर्की जिला मुरादाबाद में खलील अहमद के घर हुआ था! वह 1990 में पुलिस में भर्ती हुये थे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.