चुनावी रंजिश – पंचायत सदस्य पर किया प्रधानपति ने हमला,हुई मौत

सी ओ तिलहर ने मौके का लिया जायजा,मरने से पूर्व थानाध्यछ एवं c.o.तिलहर के समक्ष दर्ज कराये थे म्रतक ने अपने बयान
इमरान सागर.
शाहजहांपुर/ तिलहर. मामला थाना खुदागंज के अंतर्गत ग्राम चमरुआ का है,जहां आज अपनी पुरानी चुनावी रंजिश के चलते प्रधानपति सोमेंद्र सिंह ने क्षेत्र पंचायत सदस्य अमर सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. अमर सिंह अपने किसी निजी काम से सुबह 9:00 बजे खुदागंज आए थे वह अपना कार्य पूर्ण करने के उपरांत गांव की ओर लग भग 12:30 बजे  बापस जा रहे थे. इसी बीच गांव से पहले घात लगाए बैठे प्रधान पति सोमेंद्र सिंह व उनके आधा दर्जन अन्य साथियों ने अमर सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया.

इसी बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई जिसमे क्षेत्र पंचायत सदस्य को बुरी तरह लहूलुहान हो गया, जिसे आनन फानन पुलिस ने सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए बरेली रेफर कर दिया जहां उसकी करीब 5:00 बजे मृत्यु हो गई. थानाध्यछ खुदागंज ने पुलिस बल  के साथ मौके का जायजा लिया एवम उच्चाधिकारियों को इस घटनाक्रम के बारे में अवगत कराया घटना की जानकारी मिलते ही सीओ तिलहर भी मौके पर जा पहुंचे. उधर थानाध्यछ खुदागंज का कहना है कि “पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *