Categories: Crime

अगर कोई भी खंड विकास के नाम पर पैसे की मांग करता है तो तुरंत अवगत कराये – ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह

आदिल अहमद
उन्नाव विकासखंड नवाबगंज के स्व रामनरेश विमल सभागार में आयोजित क्षेत्र पंचायत बैठक में किये गए विकास कार्यो का अनुमोदन किया गया एवं नई कार्ययोजना के संबन्ध में चर्चा की गई। ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह ने प्रधानों व बी डी सी को संबोधित करते हुए कहा कि बीआरजीएफ घोटाले हुए दो अभियुक्तो के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई कार्यवाही स्थिर है अगर आप लोग कार्यवाही चाहते है तो मिलकर आवाहन करें।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रत्येक सोमवार को ब्लॉक दिवस का आयोजन किया जाता है आप लोग लिखित शिकायत दें एक सप्ताह के अंदर निस्तारण किया जाएगा । निवेदन है कि अगर कोई भी खंड विकास के नाम पर पैसे की मांग करता है तो तुरंत अवगत कराएं उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। विकास के नाम पर कोई भी पक्षपात नही किया जाएगा। ब्लॉक प्रमुख ने जिलापंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर से विकासखंड में जिलापंचायत से कार्य कराने का अनुग्रह किया। मुख्य अतिथि जिलापंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर ने लोंगो को संबोधित करते हुए कहा कि अरुण जी ने जो मुझसे कहा है मैं प्रयास करूँगी कि विकास खंड में अधिक से अधिक कार्य करवा पाऊँ। अनुपस्थित अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।
इसके बाद जिलापंचायत अध्यक्ष ने प्रमुख के साथ मुख्यालय परिसर में पौध रोपण किया जिसमें तमाम छाया दार पौधों को लगाया। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख पत्नी क्षेत्र पंचायत सदस्य शिखा सिंह, खंड विकास अधिकारी निर्मल द्विवेदी, खंड शिक्षा अधिकारी सदन कुमार मौर्य,  सांसद प्रतिनिधि आदित्य ठाकुर,नलकूप जे ई विशाल साहू, जल निगम जे ई अनुराग शर्मा,समाज सेवी राजेश सिंह, जिला पंचायत सदस्य धीरेन्द्र विमल,रामदेव सिंह, योगेश यादव प्रधान कमलेश तिवारी,रामसजीवन, मुनेश्वर यादव, बाबू सिंह, दीपू सिंह,बीडीसी राजकुमार पांडे,चंद्रिका यादव,शत्रोहन यादव, सुरेश, भैयालाल, रामबरन,अंशू अवस्थी सहित गणमान्य उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन ए डी ओ पंचायत शैलेन्द्र त्रिपाठी ने किया। ब्लॉक प्रमुख ने सभी आगंतुको को धन्यवाद ज्ञापित किया।
pnn24.in

Recent Posts

गज़ा में संघर्ष विराम मुद्दे पर इस्राइली सरकार के मंत्रियो में हुआ दो फाड़, हमास ने जारी किया दो बंधको का वीडियो

मो0 कुमेल डेस्क: ग़ज़ा में संघर्ष विराम और बंधकों की रिहाई के लिए समझौते को…

21 mins ago

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

24 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

1 day ago