Categories: HealthUP

जिलाधिकारी समेत स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त छापेमारी में दो डाक्टर धरे , महकमें में मचा हडकम्प

हरिशंकर सोनी

सुलतानपुर कादीपुर – योगी सरकार वादे के अनुसार 100 दिनों के बाद फिलहाल एक्शन के मूड में आ गयी है और जिला अस्पताल में निरन्तर अनियमितता की शिकायत को लेकर जिलाधिकारी काफी नाराज थे  बताते चलें कि जिला अस्पताल में तैनात डाॅ सीएल रस्तोगी  सर्जन व महिमा अस्पताल में तैनात डाॅ बी पी अग्रवाल एनेस्थीसिया के खिलाफ जिलाधिकारी हरेन्द्र वीर सिंह को सुचना मिली की जिला अस्पताल में दाखिल एक मरीज को डाॅ सीएल रस्तोगी द्वारा अपने निजी अस्पताल माँ भगवती ट्रामा सेंटर एण्ड नर्सिंग होम में ले जाकर मरीज का आॅपरेशन किया जा रहा था ।

जिसकी सटीक जानकारी जिलाधिकारी को मिल गयी और आनन फानन में डीएम के नेतृत्व में एसडीएम सदर , सीएमओ , सीएमएस ने प्राइवेट अस्पताल पर संयुक्त छापेमारी कर दोनों डाॅक्टर्स को ओटी में कार्य करते रंगे हाथों पकड़ लिया  गया जिसकी जिला प्रशासन द्वारा वीडियोग्राफी भी कराई गयी है व मरीज के बयान दर्ज कर लिए गए है । ज्ञातव्य रहे कि एडिशनल सीएमओ पहले भी कई छापेमारी कर चुके है मोती रकम लेकर क्लीन चिट दे चुके है।योगी सरकार के 100 पूरे होनें के बाद सुल्तानपुर जनपद में पहली बडी़ कार्यवाही ।

जिला प्रशासन को ये नही दिख रहा
सरकार को अपनी सेवा दे रहे जिला चिकित्सालय में तैनात डाॅ एससी गुप्ता अपने सरकारी आवास पर खुले आम चला रहे हैं प्राईवेट क्लीनिक , तो वहीं जनपद के पुलिस लाईन चिकित्सालय में अपनी सेवाएँ दे रहे डाॅ महेन्द्र मौर्या, डॉ आर धीरेन्द्र, डॉ एके सिंह सेंगर व सीएमएस डॉ वीबी सिंह अपने निजी नर्सिंग होम को दे रहे फुल टाइम अधिकारियों ने आंख पर बांध रखी है पट्टी। सूत्रों की माने तो नायब तहसीलदार बिचौलिए की भूमिका में है वे एसडीएम सदर को क्या करे क्या न करे की नसीहत अंग्रेजी भाषा मे दे रहे थे जिससे अफसर के पास बैठे मीडिया के लोग न समझ सके लेकिन शायद उन्हें पता नही कि मीडिया है सब जानती है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago