Categories: Crime

मुख्य तहसील दिवस पर आये 249 मामले, 15 का हुआ मौके पर निस्तारण

अंजनी राय.

बलिया। सिकंदरपुर तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि शासन की मंशानुरूप व जन भावनाओं को देखते हुए समस्याओं का निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए। इस दौरान 249 मामले आए, जिनमें 15 का निस्तारण कराया गया।

जिलाधिकारी ने एक-एक शिकायतकर्ताओं को सुनने के बाद सम्बन्धित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिये। कहा कि राजस्व से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए लेखपाल व पुलिस की टीम मौके जाए। एसडीएम व सीओ आज ही बैठ कर प्लाॅन करके एक हप्ते के भीतर सभी समस्याओं का निराकरण कराएं। सीसोटार के शिकायतकर्ता ने कोटेदार द्वारा राशन वितरण सही ढंग से नही करने की शिकायत की। राशन वितरण से जुड़ी शिकायतों पर जिलाधिकारी ने जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देश दिया कि शीघ्र जांच कर आवश्यक कार्रवाई करें। साथ ही एसडीएम, डीएसओ व बीडीओ को एक टीम बनाकर ऐसी शिकायतों को देखने को कहा। राशन कार्डों का सत्यापन शीघ्र सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। बीएसए को निर्देश दिया कि क्षेत्र में बिन मान्यता के चल रहे स्कूलों पर कार्रवाई के लिए अभियान चलाएं।विधायक संजय यादव ने कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस पर मुख्यमंत्री जी काफी गम्भीर है, लिहाजा इस अवसर पर आई शिकायतों को गम्भीरता से लें। जनता को न्याय दिलाने के लिए अधिकारी प्रयासशील रहें।
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

19 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

20 hours ago