सपा देश बचाओ देश बनाओ जनसभा में बोले यासिर शाह नागरिक असहयोग आंदोलन की जल्द होगी शुरुआत

सुदेश कुमार.

बहराइच. आज दि 9 अगस्त 2017 क्रांति दिवस के दिन राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर जिला समाजवादी पार्टी ने भारत बचाओ भारत बनाओ समारोह का आयोजन कराया।जिसके मुख्य अतिथि पूर्व केबिनेट मंत्री व मटेरा विधायक यासर शाह रहे. उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा बहुत जल्द ही नागरिक असहयोग आंदोलन की शुरुआत बहराइच जिले से होने वाली है।

हम चेतावनी देते हैं सरकार को क्योंकि जब तक हम समाजवादियों पर आपका अत्याचार था तब तक हम सह लेते थे पर अब देश की जनता पर अत्याचार हो रहा है जिसके खिलाफ हम बहुत बड़ा आंदोलन करेंगे।” उन्होंने कहा कि हमारी कुछ मांगे हैं सरकार से या तो वो उन्हें मान ले या फिर आंदोलन के लिए तैयार रहे। अपने सम्बोधन से उन्होंने आये हुए लोगो के अंदर ऊर्जा भरी और सबको इस आंदोलन में साथ आने को कहा।कार्यक्रम में नया मोड़ तब आया जब खुद विधायक मंच से उतरकर धूप में बैठी जनता के बीच पहुँचे।

इसके पुर्व कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों को माला पहनाकर हुई। इस मौके पर अलवीरा शाह ने अपने सम्बोधन में कहा कि “इस देश को फासीवादी ताक़तों ने घेर लिया है। अब हमारा संकल्प है कि हम इस देश को उन फासीवादी लोगो से बचाए।” उन्होंने आए हुई जनता व समर्थको से अपील की सबलोग एक होकर उस हुक़ूमत के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाए।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पयागपुर के पूर्व विधायक मुकेश श्रीवस्तव, एमएलसी हाजी इमलाक खान, अब्दुल मन्नान, ब्लॉक प्रमुख सत्यदेव सिंह, महसी प्रत्याशी राजेश तिवारी, आनंद सिंह सेंगर, जयंकर सिंह सहित भारी संख्या में जिले की जनता मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.