काफी संख्या में लंबित है तहसील दिवस में मिली शिकायते

मऊ : राजस्व कार्याे की मासिक समीक्षा बैठक में समीक्षा के उपरान्त यह तथ्य प्रकाष में आया कि तहसील दिवस के प्रार्थना पत्र काफी संख्या मे निस्तारण हेतु लम्बित है। इसी के साथ आई0जी0आर0एस0 पोर्टल पर जनषिकायत एवं शासन स्तर से प्राप्त आवेदन पत्र भी बड़ी संख्या में निस्तारण हेतु लम्बित है। आप अवगत हैं कि शासन द्वारा तहसील दिवस को समाप्त कर उसके स्थान पर अब सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जा रहा है और जनषिकायतो का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण निर्धारित समय सीमा के अन्दर करना शासन की प्रतिबद्धता एवं प्राथमिकता है।

अतः निर्देषित किया जाता है कि अगले तहसील दिवस के आयोजन तक तहसील दिवस के लम्बित सभी प्रार्थना पत्रो का निस्तारण कराकर उप जिलाधिकारी से सम्पर्क करके उसकी फीडिंग करा दी जाय। जब तक तहसील दिवस के सभी प्रार्थना का निस्तारण नहीं हो जाता तब तक कोई भी अधिकारी अवकाश पर नहीं जायेंगे। साथ ही आई0जी0आर0एस0 पोर्टल के प्रार्थना पत्र एंव लम्बित संदर्भाें का भी शीघ्र गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराया जाय। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *