विधायक रोमी साहनी ने किया ब्लड जाँच शिविर का शुभारंभ

फारूख हुसैन 
लखीमपुर खीरी //लखीमपुर खीरी जिले के पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पं दीन दयाल जन्म शताब्दी के अवसर पर एक रक्त परिक्षण, रक्त दान शिविर और एक गोष्ठी का आयोजन किया गया ।जिसका शुभारंभ  भारतीय जनता पार्टी के पलिया विधानसभा 137 के विधायक रोमी साहनी के द्वारा फीता काट कर क्या गया ।

आयोजित गोष्ठी में विधायक रोमी साहनी ने   गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए रक्त दान करने से होने वाले फायदों के बारे में लोगो को बताया और उन्होंने गोष्ठी में मौजूद लोगों को जानकारी दी कि उन्होंने कहा कि हमारे रक्त दान करने से यदि एक व्यक्ति की जान बचती  है तो वह  हमारे लिये कितनी गर्व की बात होगी। 
 साथ ही उन्होंने कहा कि अस्पताल में न सिर्फ ब्लड की जाँच होगी बल्कि बाकायदा उसकी एक डायरेक्टरी भी बनाई जाएगी। ताकि अगर किसी ज़रुरत मन्द को खून की आवश्यकता पड़े तो इस डायरेक्टरी से उस ब्लड ग्रुप वाले लोगों तक पहुंचा जा सके। उसके उपरांत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधिक्षक जितेन्द्र पाल ने  जरूरतमन्दों को रक्तदान करने हेतु रक्त परीक्षण भी करवाया । इस अवसर पर  विधायक रोमी साहनी  के साथ सांसद प्रतिनिधि दीपक तलवार, नगर अध्यक्ष आरडी राय, राजीव शुक्ला,अमित गुप्ता विजय गुप्ता, रवि शुक्ला, आरपी  भास्कर, कुलदीप कश्यप, विक्की शर्मा, रिंटू शर्मा, डिम्पल शर्मा, गोलू मिश्रा आदि भाजपा व भाजयुमो के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.