छत के सहारे घर मे घुसे चोरो ने लाखो का आभूषण उड़ाया, पुलिस जांच मे जुटी

बलिया । सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही गांव में बीती रात पारस सिंह के मकान में छत के सहारे अंदर उतरे चोरों ने नकदी व गहनों पर हाथ साफ कर दिया। घटना को अंजाम देते समय महिलाओं के सोने वाले कमरों में बाहर से कुंडी बंद कर दी थी। परिवार वालों को इसकी जानकारी अगले दिन सुबह हुई। चोरी की इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

बताया जाता है कि पारस सिंह गैर जनपद में नौकरी करते है। घर पर केवल महिलाएं ही थी। रात को वह खाना खाकर सो गई। आधी रात के बाद छत के सहारे चोर घर के अंदर प्रवेश कर गए। इसके बाद जिस कमरे में महिलाएं सोई थीं उसमें बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद बड़े ही आराम से कमरों को ताला तोड़कर उसमें रखे दो बक्से, दो अटैची लेकर चले गए। चोरी मुख्य दरवाजा खोलकर ही सामान लेकर फरार हुए। अगले दिन सुबह जब महिलाओं नींद खुली तो वह बाहर निकलने के लिए कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगी। बाहर से बंद होने के कारण नहीं खुल सका। इस पर वह शोर मचाई। इनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। लोगों ने कमरे की कुंडी खोलकर इन सभी को बाहर निकाला। इस तरह की घटना से परिवार के सदस्य अवाक हो गए। इसके बाद अन्य कमरों को देखा तो उसका ताला टूटा हुआ था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *