Categories: UP

जिलाधिकारी स्तर से विज्ञापन प्रकाशित कर उचित दर की दुकान का आवंटन करने हेतु दिया गया है निर्देश

संजय ठाकुर

मऊ : घोसी तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत विकास खण्ड-घोसी में ग्रामसभा-मानिकपुर असना, मूॅगमास तथा विकास खण्ड-बड़रांव में ग्रामसभा-सरबसपुर, माधोपुर राशन की दुकान हेतु रिक्त स्थान है। ग्रामसभा की खुली बैठक में राशन की दुकान का प्रस्ताव कराने हेतु खण्ड विकास अधिकारी घोसी तथा बडरांव से बार-बार पत्राचार करने के पश्चात् भी ग्रामसभा में उचित दर की दुकान का प्रस्ताव नहीं हो पाया। जिलाधिकारी महोदय के स्तर से विज्ञापन प्रकाशित कर उचित दर की दुकान का आवंटन करने हेतु निर्देश दिया गया है।
उक्त के दृष्टिगत शासनादेश संख्या 2715 दिनांक 17 अगस्त,2002 के क्रम में उक्त रिक्त ग्रामसभाओं में उचित दर की दुकान का आवंटन करने हेतु इच्छुक अभ्यर्थियो से ग्राम प्रधान पद के आरक्षण के अनुसार दिनांक 06.04.2018 के सांयकाल 05:00 बजे तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते है। प्राप्त आवेदन पत्रों का जाॅचोपरान्त अर्ह अभ्यर्थियो के नाम से उचित दर की दुकान का आवंटन करने हेतु दिनांक 09.04.2018 को तहसील स्तरीय चयन समिति की बैठक में निर्णय लिया जायेगा।

 

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

15 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

15 hours ago