Categories: UP

करंट से मजदूर की मौत

मो आफताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। नगर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के सूबेदारगंज मोहल्ले में रविवार को बिजली के खम्बे में करण्ट उतरने से झुलस गया। जिसे ठेकेदार अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गयी। ठेकेदार की सूचना पर पहुंचे परिजनों पुलिस को तहरीर देते हुए उक्त ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।
जनपद कौशाम्बी के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हरदिहाईपुर गांव निवासी बलराम सिंह 32 पुत्र स्वर्गीय राम बहादुर मजदूरी करके एक पुत्र, एक पुत्री और पत्नी नीलम का पालन पोषण करता था। रविवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र के अब्बूबकरपुर मोहल्ला निवासी ठेकेदार जमाल अफजल का बिजली के खम्भे गड़ने का ठेका सूबेदारगंज मोहल्ले मोहल्ले में चल रहा है। जहां बलराम बिजली का खम्भा गड़ते समय अचानक खम्भे में करण्ट आने से वह गम्भीर रूपसे झुलस गया। जिसे ठेकदार ने साथी मजदूरों की सहायता से एसआरएन ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर उक्त ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

24 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

24 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago