Categories: UP

बस की टक्कर से महिला की मौत

मो आफताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। फूलपुर थाना क्षेत्र के जमुआ गांव के समीप सोमवार दोपहर बाद बस की टक्कर लगने से एक महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।
बहरिया थाना क्षेत्र के रेवारी गांव निवासी शान्दी देवी 30वर्ष पत्नी राम चन्द्र यादव घर में खेती-बारी करके दो पुत्र और एक पुत्री का भरण-पोषण करती थी। उसका पति राम चन्द्र यादव दिल्ली शहर में प्राइवेट नौकरी करता है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर वह अपने पिता शोभनाथ यादव निवासी जमुआ थाना फूलपुर के घर जा रही थी। वह किसी वाहन में सवार होकर मायके के समीप जमुआ गांव के पास पहुंची। वहां से वह पैदल जा रही थी कि इस बीच उसे एक बस ने टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। हादसे के बाद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। लेकिन उसकी अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही मौत हो गई। उधर हादसे की खबर मिलते ही उसके मायके वाले बदहवास हालत में अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मायके वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है। उसका पति वर्तमान में दिल्ली में है। हादसे की सूचना उसके पति को मायके वालों ने दे दिया है।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

20 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

20 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

22 hours ago