शराब से भरे टैंकर समेत एक शातिर तस्कर गिरफ्तार, तीन भागने में कामयाब

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी कोतवाली के अंतर्गत आने वाली वंथला चौकी प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर एक तस्कर सहित भारी मात्रा मे हरियाणा मार्का की अवैध देशी शराब बरामद की ,जबकि तीन तस्कर पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल से मौके से फरार हो गये। बंथला चौकी इंचार्ज रमेश चंद्र गौतम ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम 6 बजे मुखबिर ने सूचना दी कि राजपुर की तरफ जाने वाले तिराहे पर बनी दुकानों के पीछे भूस की टाल पर एक पानी के टैंकर में तीन चार अभियुक्त हरियाणा की देशी शराब भरकर खडे है और कहीं जाने की फिराक में है।

जैसे ही चौकी प्रभारी को सूचना मिली तो वह तुरंत अपनी पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। जहाँ उन्होंने देखा कि एक टैंकर खड़ा है जिसके ऊपर दिल्ली जल बोर्ड लिखा हुआ था और गाडी का माडल 709 और नंबर एचआर 69 बी- बी 8518 लिखा हुआ था जो गलत नंबर था और चार लोग टैंकर के पास खड़े थे जैसे ही उन चारों लोगों ने पुलिस को देखा तो भागने लगे पुलिस ने भागते हुए लोगों का पीछा कर एक अभियुक्त को धर दबोचा लेकिन 3 अभियुक्त मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

पुलिस ने तुरंत टैंकर को अपने कब्जे में लेकर उसके अंदर देखा तो उसके पिछले आधे हिस्से में पानी भरा था और टैंकर के आगे के हिस्से में 64 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई। पकड़े हुए अभियुक्त ने अपना नाम मनोज पुत्र इंदर सिंह निवासी ग्राम तिहाड़ मलिक थाना महोना सोनीपत हरियाणा बताया और अपने भागे हुए तस्करों का नाम नवीन पुत्र गोधू निवासी ग्राम तिहाड़ मलिक थाना मोहना सोनीपत हरियाणा , रविंदर निवासी उपरोक्त व सुंदर सिंह निवासी टीला मोड़ बताया। थाना प्रभारी उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि हरियाणा से देसी अवैध शराब पानी के टैंकर में नंबर प्लेट बदलकर उत्तर प्रदेश में लाकर बडे पैमाने में तस्करी करते हैं पुलिस ने चारो तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर एक तस्कर को शुक्रवार को जेल भेज दिया है। बाकी 3 फरार तस्करों की तलाश शुरू कर दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *