Categories: International

ट्रम्प की तानाशाही नीतियों का मुकाबले पर डटना होगा: क्लिंटन

आदिल अहमद

अमरीका के पूर्व विदेशमंत्री हिलैरी क्लिंटन ने इस देश के राष्ट्रपति की तानाशाही नीतियों के बारे में चेतावनी दी है।हिलैरी क्लिंटन ने कहा है कि अगर ट्रम्प को अनियंत्रित छोड़ दिया जाए तो वे अमरीका के लिए बहुत ही हानिकारक सिद्ध होंगे।

सन 2016 के राष्ट्रपति चुनावों में डिमोक्रेटिक पार्टी की प्रत्याशी एवं अमरीका की पूर्व विदेशमंत्री हिलैरी क्लिंटन ने अपने एक साक्षात्कार में अमरीकियों से मांग की है कि वे डोनाल्ड ट्रम्प की तानाशाही नीतियों के मुक़ाबले में उठ खड़े हों अन्यथा इससे अमरीका को बहुत नुक़सान होगा।  उन्होंने कहा कि यदि अमरीकी जनता मध्यावधि चुनावों के महत्व को अनदेखा करेगी तो फिर अमरीका के बहुत से महत्वपूर्ण संस्थानों को इतना नुक़सान पहुंचेगा जिसकी भरपाई संभव नहीं हो पाएगी।

अमरीका में सन 2018 के मध्यावधि चुनाव के निकट आने के साथ ही डिमोक्रैटिक पार्टी और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच वाकयुद्ध बहुत तेज़ होता जा रहा है।  यह चुनाव 6 नवंबर 2018 को आयोजित होंगे।

aftab farooqui

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

19 mins ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

31 mins ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

36 mins ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

42 mins ago