कानपुर के एसपी पूर्वी सुरेंद्र दास ने आँख खोली, बॉडी पार्ट्स ने काम करना शुरू किया

समीर मिश्रा

कानपुर. आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी हुआ है। बुलेटिन के मुताबिक एसपी ने आँख खोली हैं। उनके बॉडी पार्ट्स ने काम करना शुरू किया है। लेकिन अभी 72 घंटे के बाद ही पूरी स्थिति साफ होगी, फिलहाल उनकी स्थिति सुधरनी शुरू हुई है। यह जानकारी अस्पताल से जारी बुलेटिन से पता चली है।

कानपुर एसपी पूर्वी के पद पर तैनात आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने बुधवार सुबह कैंट स्थित सरकारी आवास में जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन और मातहत पुलिसकर्मी उन्हें उर्सला ले गए। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। एडीजी व एसएसपी समेत आला पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने अस्पताल पहुंचकर सुरेंद्र कुमार का हालचाल लिया। देर रात तक अस्पताल में प्रदेश भर के आईपीएस अफसर सुरेंद्र कुमार का हालचाल जानते रहे।

सुरेंद्र कुमार का हाल जानने उनके कई बैचमेट भी अस्पताल पहुंचे। आईपीएस चारू निगम, विक्रम कुमार व पूजा समेत कई अफसर अपने-अपने तैनाती जिले से यहां आए। उन्होंने दिल्ली और मुंबई के डॉक्टरों से उनकी तबियत के बारे में जानकारी देकर इलाज के बारे में मशविरा किया। सभी अफसरों का कहना है कि सुरेंद्र कुमार का व्यवहार और स्वभाव काफी अच्छा है। शाम को सुरेंद्र की पत्नी डॉ.रवीना अस्पताल से बाहर निकलीं और सरकारी गाड़ी में बैठ कर चलीं गईं। उस वक्त उनकी आंखों से आंसू छलक रहे थे। कुछ देर बाद वह फिर लौटकर अस्पताल आ गईं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *