Categories: CrimeNational

ट्रोनिका सिटी जूस की फैक्ट्री में छापेमारी, मिला अवैध शराब बनाने का प्लांट

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी बुधवार को थाना टोनिका सिटी क्षेत्र के इंडस्ट्रीज एरिया में नोएडा पुलिस थाना सेक्टर 24 ने शराब बनाने की बड़ी फैक्ट्री पकड़ने में सफलता हासिल की है। मंगलवार को थाना नोएडा में एक बडा अवैध शराब माफिया लोकेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिसकी निशानदेही पर ट्रोनिका सिटी इंडस्ट्रीज एरिया की सेक्टर बी 2 ,प्लाट न0 बी 22 इंडस्ट्रीज एरिया में शराब बनाने के प्लांट पर नोएडा पुलिस ने छापेमारी की। जहां से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का रसीला संतरा व शबनम अंगूरी मार्का की शराब पकड़ी गयी और छापेमारी के दौरान 4 लोग मौके से गिरफ्तार किये गए। पकड़े गए अभियुक्तो के नाम लवकुश , सुशील , नवीन ,कप्तान सिंह है तथा पुलिस ने फैक्ट्री के एक पार्टनर दिल्ली निवासी प्रेम सिंगल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है वहीं दूसरा पार्टनर बृजमोहन निवासी दिल्ली फरार बताया जा रहा है। मौके पर थाना नोएडा से सेक्टर 24 इंस्पेक्टर सहित टीम में 17 लोग मौजूद रहे। मौके पर आबकारी टीम को गाजियाबाद से भी बुलाया गया और जांच कराई गई।जिन्होंने बताया कि 1200 शराब की पेटी जब्त की गई है ,जिसकी कीमत 13 लाख होती है तथा एक टाटा 407 जो शराब की पेटी से भरा था जब्त किया गया है।जिसकी नंबर प्लेट बदली हुई थी एक निजी कार भी मौजूद थी जिस पर शाहदरा बार एसोसिएशन का स्टीकर लगा था वह भी जब्त की गई है। फैक्ट्री में अवैध शराब बनाने के पर्याप्त साधन मौजूद मिले वहीं काफी मात्रा में खाली बोतल स्टीकर इलेक्ट्रॉनिक मशीन ड्रम टंकी जनरेटर आदि जप्त किये गए है। जानकारी मिल रही है कि फैक्ट्री का फ्रूट जूस बनाने के नाम पर रजिस्ट्रेशन कराया गया है।

एसएसपी की थाना प्रभारी समेत कई पर गिरी गाज

दोपहर को आनन-फानन में गाजियाबाद एसएसपी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। जिन्होंने शिथिलता बरतने के आरोप में थाना प्रभारी टोनिका सिटी श्यामवीर सिंह व चौकी प्रभारी ट्रोनिका सिटी वंश नारायण राय तथा बीट इंचार्ज अरुण तरार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

8 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

8 hours ago