अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारी हुए सम्मानित

अंजनी राय

बलिया : गांधी जयंती के अवसर पर विकास भवन में आयोजित कार्यक्रम में सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। मुख्य विकास अधिकारी बद्रीनाथ सिंह ने दर्जनभर कर्मचारियों का सम्मान कर उनका हौसला बढ़ाया। इससे निश्चित रूप से अन्य कर्मचारियों में भी अच्छे कार्य करने की प्रेरणा मिली।

विकास भवन में आइजीआरएस पोर्टल को देखने वाले कर्मी इस्लाम अंसारी को विशेष तौर पर सराहा गया। इसके अलावा डीपीआरओ शेषदेव पांडेय व उनके कार्यालय के जुनैद अहमद, नवानगर के बीडीओ व डीसी मनरेगा उपेंद्र कुमार पाठक, एडीओ पंचायत श्रवण सिंह, लेखाकार माज़िद अली, एपीओ नगरा ज्ञानेंद्र, डीडीओ कार्यालय के महेश शर्मा, पंचायती राज कार्यालय के स्वच्छता सलाहकार अभिषेक सिंह, इसरार अहमद व शैलेश ओझा को उनके बेहतर कार्य के लिए सम्मानित किया गया। पिछले दिनों सिकंदरपुर के चेतन किशोर में बेहतरीन जनचौपाल का आयोजन करने पर चेतन किशोर के प्रधान रजनीश राय व सचिव अनिल वर्मा का भी सम्मान किया गया। मुख्य विकास अधिकारी ने सभी कर्मचारियों से आवाह्न किया कि गांधी जयंती के अवसर पर उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लें। साथ ही यह भी कहा कि अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों को आगे भी सम्मानित किया जाता रहेगा।

छात्राओं ने की शानदार प्रस्तुति

गांधी जयंती पर विकास भवन में आयोजित कार्यक्रम में कर्मचारी महेश शर्मा ने ‘भजन बिन जग में केहू नाही सुधरी’ गीत सुनकर पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया। वहीं राजकीय इंटर कॉलेज की 11वीं की छात्रा रितु, उन्नति चौरसिया व ज्योति पांडेय ने ‘साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल’ की बेहतरीन प्रस्तुति कर गांधी जी को याद किया। सीडीओ ने बालिकाओं की प्रस्तुति को सराहा। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी शशिमौली पांडेय, समाज कल्याण अधिकारी तिलकधारी, दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी केके राय समेत विकास भवन के सभी अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *