पेंटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को डीएम ने किया पुरस्कृत

अंजनी राय

बलिया: सोमवार को सभी तहसीलों में आयोजित हुई पेंटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को गांधी जयंती के अवसर पर पुरस्कृत किया गया। जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगरौत ने जिला मुख्यालय पर आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में प्रथम स्थान पाए विजेता को 10 हजार, दूसरे स्थान पर रहने वाले को 7 हजार 500 और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को 5 हजार रुपये से पुरस्कृत किया। साथ में प्रशस्ति पत्र देकर सभी का उत्साहवर्धन किया। तहसील स्तर पर प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान का चयन किया गया। बता दें कि मिट्टी एवं पर्यावरण को होने वाली क्षति से बचाने के लिए लोगों में जन जागरूकता लाने के उद्देश्य से सोमवार को “फसल अवशेष नहीं जलाए जाने” विषयक पेंटिंग प्रतियोगिता तहसील स्तर पर हुई थी। इसमें 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था।

सदर तहसील में हुई प्रतियोगिता में हॉली क्रास स्कूल की नाहिद परवीन ने प्रथम, मु.कैफ ने द्वितीय व सनबीम अगरसन्डा की असुप्रिया पटेल ने तीसरा स्थान पाया। रसड़ा तहसील में हुई प्रतियोगिता में देवस्थली विद्यापीठ के अभिषेक यादव ने पहला स्थान, जबकि देवस्थली की ही स्वाति कुशवाहा द्वितीय व शहीद भगत सिंह इंटर कॉलेज रसड़ा के सचिन कुमार ने तीसरा स्थान पाया। बैरिया तहसील में हुई प्रतियोगिता में सुदिष्ट बाबा इंटर कॉलेज के अमित मौर्य ने प्रथम, मु.नईम ने द्वितीय व कु. जूली ने तृतीय स्थान प्राप्त। बांसडीह तहसील में बांसडीह इंटर कॉलेज के आदित्य कुमार प्रथम, ताजपुर इंटर कॉलेज मुड़ियारी की पूजा शर्मा द्वितीय व बांसडीह इंटर कालेज की सलिता चौहान तीसरे स्थान पर रहीं।

बेल्थरा तहसील में जीएमएएम इंटर कालेज के हर्ष मौर्य प्रथम व मनीष गुप्ता तृतीय तथा राजेन्द्र इंटर कालेज छितौना के नीरज कुमार दूसरे स्थान पर रहे। सिकन्दरपुर तहसील में हुई प्रतियोगिता में गांधी इंटर कॉलेज सिकंदरपुर के सुनैसता खातून, बन्दना रावत व सुनैना रावत क्रमशः पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रही। पुरस्कार वितरण के दौरान एडीएम मनोज सिंघल, सिटी मजिस्ट्रेट डॉ विश्राम, उप निदेशक कृषि इंद्राज आदि उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *