Categories: Gaziabad

पेड़ ही स्वस्थ जीवन का आधार है : धर्मेंद्र त्यागी

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी गुरुवार के दिन मानव कल्याण संस्था के अध्यक्ष ने अपने लोनी नाईपुरा स्थित कार्यालय पर नवनियुक्त राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य (भाजपा किसान मोर्चा युवा समिति) विजेन्द्र त्यागी को एक चंदन का वृक्ष भेंट करते हुए उनका फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। तथा लोनी क्षेत्र के त्यागी समाज की तरफ से उनकी नियुक्ति पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया।

संस्था अध्यक्ष धर्मेंद्र त्यागी के नेतृत्व में दर्जनों लोगों द्वारा किए गए अपने स्वागत के दौरान विजेन्द्र त्यागी ने सभी स्वागत स्वागत कर्त्ताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा नेता एवं समाजसेवी धर्मेंद्र त्यागी के नेतृत्व में मानव कल्याण संस्था लोनी क्षेत्र में तो सराहनीय कार्य कर ही रही है। इसके अतिरिक्त वह दूरदराज पहुंचकर जरूरतमंदों की मदद करने के लिए भी सदैव तत्पर खड़ी मिलती है। जिनकी अनेक ऐसी मिसाल हैं कि उनकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। यही कारण है कि उनके जनहित के कार्यों से प्रभावित होकर प्रशासनिक अधिकारी भी उन्हें कई बार सम्मानित कर चुके हैं।

त्यागी ने स्वच्छता अभियान के विषय पर बोलते हुए कहा कि लोनी क्षेत्र को स्वच्छ रखने के लिए हम सभी को अधिक से अधिक पौधरोपण का कार्य करना चाहिए जिसके लिए दूसरों को भी प्रेरित करने की जरूरत है। ताकि लोनी गन्दगी मुक्त, प्रदूषण मुक्त और बीमारी मुक्त होकर एक सुंदर शहर बन सके। हम सभी को यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि पेड़ ही स्वस्थ जीवन का आधार है।

इस दौरान वहां मुख्य रूप से मोहित त्यागी, सुबोध त्यागी, सुनील त्यागी, रवि शर्मा, संगीता ठाकुर, भूपेंद्र चौधरी व शिव कुमार मित्तल के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

8 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

8 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

8 hours ago