Categories: Kanpur

दीपावली बाजार का हुआ आयोजन

मो. रियाज़.

कानपुर. 3 एम इंटरटेनमेंट व बाटू टेलीफोन प्वाइंट के संयुक्त तत्वाधान में अमित गुप्ता की अध्यक्षता में दीपावली बाजार का आयोजन रेव मोती मॉल के प्रांगण में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चेयरमैन इंडस्ट्रियल स्टेट विजय कपूर रहे। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए अमित गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ विजय कपूर के द्वारा किया गया।

इस दीपावली प्रदर्शनी में कुल 42 स्टालों को लगाया गया। जिसमें गिफ्ट आइटम, बुटीक, ज्वैलरी, खाने पीने की चीजें, होम डेकोर, पेट, शॉप, हैंडीक्राफ्ट आइटम डिजाइनर दिए व वंदनवार मोबाइल फोन व एसेसरीज व कालीन आदि उत्पादों को भावे तरीके से प्रदर्शित किया गया। इस अवसर पर विजय कपूर ने कहा कि महिलाओं की भागीदारी दिन प्रतिदिन व्यापारिक संदर्भ में भारत देश में बढ़ रही है। यह एक अच्छे संकेत हैं। और इस हौसले को सभी वर्गों ने सराहा रहा है। और यह समाज को नई दिशा प्रदान कर रहा है।

आयोजक अमित गुप्ता ने कहा कि ग्राहकों की पसंद के मुताबिक कर प्रकार के उत्पादों का संग्रह व उसको इस जगह पर बेचना एक चैलेंज की तरह था। पर कानपुर लखनऊ मुंबई आगरा जैसी जगहों से लोगों ने सहयोग करके यह सपना सच कर दिखाया। आगे इस तरह के और भी कई आयोजन देखने को मिलेंगे। मुख्य रुप से उपस्थित विजय कपूर, अमित गुप्ता, सुमित गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

21 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 hours ago