Categories: UP

पेड़ की डाल गिरने से मासूम की मौत

तबज़ील अहमद

जनपद कौशाम्बी के कोखराज थाना क्षेत्र के नगर पालिका परिषद भरवारी के गौरा रोड़ नेता नगर मोहल्ले मे दुर्गा पंडाल के नजदीक खेल रहे बच्चो के ऊपर पीपल के पेड़ की डाल गिरने से इलाज के दौरान एक मासूम की मौत।

बता दे किं नेता नगर मोहल्ले मे मां भगवती के पूजा अर्चना की तैयारी हो रही वही पास मे मोहल्ले के लगभग एक दर्जन बच्चे आपस मे खेल रहे थे तभी उसी दौरान पीपल के पेड़ की डाल अचानक टूटकर खेल रहे बच्चो के ऊपर गिर गयी जिसमे एक मासूम विकास पुत्र मुन्ना उम्र 12 की जिला अस्पताल मे इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। इस घटना के बाद परिवार जनो का रो-रो बुरा हाल है। वही कुछ बच्चो को मामूली रुप से चोट आयी जिनका इलाज पास के निजी अस्पताल मे करा कर घर भेज दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक दुर्गा पंडाल के बगल मे कुछ बच्चे आपस मे खेल रहे थे उसी दौरान पीपल के पेड़ की डाल उन खेल रहे बच्चो के ऊपर गिर गयी। पंडाल मे बाजे की आवाज से पेड़ गिरने का पता नही चला लेकिन कुछ देर बाद लोगो ने देख तो विकास पेड़ के नीचे दबा हुआ था जिसके सर, पैर और कमर गम्भीर चोट लगी थी जिसे पहले नजदीक के निजी अस्पताल फिर जिला अस्पताल इलाज के लिये ले जाया गया, जहां देर रात डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुबह इस घटना की जानकारी कोखराज पुलिस को दी गयी जिसके पश्चात पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

8 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

9 hours ago