Categories: GaziabadUP

राष्ट्रपिता व पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर किये कई सराहनीय कार्य

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका चैयरमैन रंजीता धामा ने 2 अक्टूबर को राष्ट्पिता महात्मा गाँधी एवं देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर कई कार्यक्रम मे भाग लिया। सर्वप्रथम नगरपालिका सभागार मे राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री के फोटो के समक्ष माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर नमन किया गया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीता धामा ने सभी कर्मचारियों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया एवं सभी को स्वच्छता की शपथ भी दिलायी। इस अवसर पर सभी उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये श्रीमती रंजीता धामा ने कहा कि हम सभी को अपने महापुरूषों का दिल से सम्मान करना चाहिये एवं उनके दिखाये गये रास्तों पर चलना चाहिये।

हम सभी की कोशिश करनी चाहिये कि ईमानदारी से जीवन जिये एवं समाज के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करे।जिससे कि एक आदर्श समाज का निर्माण हो। 2 अक्टूबर को हम सभी हमारी सरकार के द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छता थीम के कार्यक्रम को भी आगे बढाना है एवं अपने आस-पास साफ -सफाई रखनी है।इस अवसर पर श्री लाल बहादुर शास्त्री एवं महात्मा गाँधी से संबंधित कई प्रेरक प्रसंग सभी को सुनाये। स्वास्थ्य अभियान के अन्तर्गत बेहटा नहर पर भी सफाई अभियान चलाया गया एवं वृक्षारोपण भी किया गया। जिसमे नहर के किनारे बहुतायत मे वृक्ष लगाये गये।

वही नेहरू युवा केन्द्र के द्वारा एक सफाई रैली निकाली गयी। जिसको लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।इन अवसर पर श्रीमती रंजीता धामा का लोगों ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया।इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता , बिजेन्द्र त्यागी , बाबू , प्रणव बाबू , जेई पंकज गुप्ता ,मुशाहिद खान , सभासद वसी अहमद , सभासद प्रमोद शर्मा , जसमीत गिल एवं सैकडों की संख्या मे लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

9 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

10 hours ago