Categories: Politics

बैठक के दौरान कश्यप महासंघ का किया विस्तार

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी भारतीय कश्यप मल्लाह निषाद महासंघ के तत्वाधान में गांव नसीब बिहार, इलाइचीपुर में कश्यप समाज एकजुटता अभियान के अंतर्गत एक बैठक का आयोजन कर संगठन के कई  महत्वपूर्ण पदों के लिए नियुक्ति की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरन सिंह कश्यप व लोनी विधानसभा अध्यक्ष जितेंद्र कश्यप ने संयुक्त रूप से की।

आयोजन के दौरान कश्यप समाज एकजुटता अभियान को तेजी प्रधान  के जाने के मद्देनजर की गई नियुक्तियों की कड़ी में लोनी विधानसभा से राकेश कश्यप संगठन महामंत्री, सोनू कश्यप व पिंकू कश्यप महासचिव, के अलावा ग्राम इलायचीपुर लोनी से राजेश कश्यप को अध्यक्ष, सीताराम कश्यप को उपाध्यक्, सोनू कश्यप को संगठन मंत्री, जसवंत कश्यप को महासचिव व मुकेश कश्यप को कोषाध्यक्ष पद पर नियुक्त करते हुए उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई गई.

संगठन ने उक्त सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को अपनी पूरी इमानदारी और निष्ठा के साथ कार्य करने की बात पर जोर देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे संगठन की उम्मीद पर पूरी तरह खरे उतरेंगे ताकि उसे और मजबूती प्रदान की जा सके। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूरन सिंह कश्यप, जितेंद्र कश्यप, राकेश कश्यप, विजेंद्र कश्यप, सोनू कश्यप,  जसवंत कश्यप, रणवीर सिंह राणा, दिलीप पांडे, महेंद्र शाह, कांति देवी, मोर कली, रत्नावती, सीमा देवी,  कुसुम देवी व बबली आदि के अलावा वहा समाज के अन्य सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

18 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

19 hours ago