कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं जनता के हित के लिए मैंने सदैव संघर्ष किया है – जितिन प्रसाद

फारुख हुसैन

मितौली / खीरी – कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं जनता के हित के लिए मैंने सदैव संघर्ष किया है तथा आगे भी संघर्ष करता रहूँगा ये उद्गार धौरहरा क्षेत्र के सांसद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने मितौली बड़ागाँव तिराहा स्थित एलo आरo राज के सामने मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा।

वर्तमान भाजपा सरकार द्वारा पांच वर्ष के कार्यकाल में कोई भी विकास कार्य नही किया गया खेद व्यक करते हुए कहा कि मेरे द्वारा क्षेत्र के विकास में सड़कों का जाल, चिकित्सालय निर्माण, शिक्षा व्यवस्था व विधुती करण के क्षेत्र में जो कार्य किया गया था विकास वहीं पर रहक हुआ है।

वर्तमान सरकार में गन्ना मील मालिकों द्वारा ये कहा जाता है कि सत्ताधारी नेता मेरी जेब मे है। ब्लॉक प्रमुख से ले कर जिलापंचायत अध्यक्ष , विधायक, सांसद सारे जनप्रतिनिधि भारतीय जनता पार्टी के होते हुए भी विकास कार्य पर विराम सा लगा हुआ है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने डीज़ल पेट्रोल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर दुख व्यक्त करते हुए कहा की गन्ना किसानों का बकाया भुगतान दो सप्ताह के अंदर किये जाने का वादा किया था वो भी नही पूरा हुआ भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता को धर्म व जति के नाम पर भोली भाली जनता का वोट तो ले लिया किन्तु अब जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव के समय घोषणा की जाती रही है कि किसानों का कर्ज़ माफ करने के किये गए वेड को पूर्व मंत्री ने उपास्थि किसानों से जब जानकारी ली कि सभी का क़र्ज़ माफ़ हुआ है तो सभी ने एक स्वर में कहा कि नही। जब पूर्व मंत्री ने जनता से पूछा कि डीज़ल पेट्रोल के दाम घटे की नही तो जनता ने एक स्वर में कहा कि नही पूर्व मंत्री ने मितौली जनसभा से एलान करते हुए कहा कि जनता के दुख दर्द एवं क्षेत्र के विकास के लिए मन सदैव संघर्ष किया है मै चुनाव जीतू या हारूँ मै जनता के दुख दर्द एवम कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए सदैव संघर्ष करता रहूंगा। पूर्व मंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जब जनता सड़कों पर आती है तो बड़ी बड़ी सरकारें गिर जाती है जनता की सुनामी को 2019 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लोग रोक नही पायंगे।

महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को जिलाध्यक्ष कांग्रेस राघवेंद्र सिंह , पूर्व जिलाध्यक्ष इक़बाल अहमद खां कांग्रेस नेता दीपक बाजपेयी , कस्ता प्रभारी / AICC सुजीत कुमारी , पूर्व ब्लाक प्रमुख दुलीचंद राज , राम प्रसाद राज , अदित्य बाजपाई , आदिल रिज़वी युथ कांग्रेस , ज़मीर हसन आब्दी सोशल मीडिया इंचार्ज , गौरव गुप्ता , रोहित मौर्य , सुमित पाल , मीसम ज़ैदी, अशोक सक्सेना , पप्पू वर्मा , शरीफ अहमद , प्रह्लाद पटेल प्रदेश सचिव , ब्लॉक मितौली अध्यक्ष रामसागर मिश्रा , डॉ एल o आर o राज , ब्लॉक अध्यक्ष बेहजम निज़ामुद्दीन ,सज्जाद मेहंदी , सुशील कुमार शुक्ला आदि नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

सभा का संचालन नवीन पाण्डे द्वारा किया गया सभा समापन के उपरांत पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल चल कर व जितिन प्रसाद को बैलगाड़ी पर बैठा कर उपजिलाधिकारी कार्यालय लाया गया जहां उन्होंने सात सूत्रीय ज्ञापन महामहिम उत्तरप्रदेश के राज्यपाल को संबोधित उपजिलाधिकारी मितौली रामदरसराम को सौंपा गया। ज्ञापन में डीज़ल व पेट्रोल की बढ़ी हुई क़ीमतों को कम से कम 20 रुपये सस्ता करने तथा किसानों को डीज़ल खरीद में छूट का प्रावधान किए जाने तथा धान खरीद में किसान के खेत से ही धान खरीद सुनिश्चित किये जाने था धान के मानक मूल्य बढ़ाये जाने तथा नौजवानों को शिक्षा के अनुरूप रोज़गार दिलाये जाने तथा रसोई गैस के दिए गए मुफ़्त कनेक्शन को निशुल्क किये जाने अदायगी समाप्त किये जाने तथा किसानों के बकाया गन्ना मूल्य भुगतान को शीघ्र दिलाये जाने व धौरहरा संसदीय क्षेत्र में रुके हुए विकास कार्यों को पुनः शुरू करवाये जाने की मांग की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *