Categories: UP

बैदा बाजार में विष्फोट से घायल दम्पत्ति में पत्नी अर्चना की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर(भदोही) गोपीगंज थाना क्षेत्र के बैदा बाजार में बीते दिनों हुए एक दोमंजिला इमारत में विस्फोट के दौरान चपेट में आने से बुरी तरह से घायल संजय जायसवाल की हालत जहां चिन्ताजनक बनी है, वहीं गम्भीर रुप से झुलसी उसकी पत्नी अर्चना की उपचार के दौरान सोमवार को देर रात इलाज के क्रम में वाराणसी के निजी अस्पताल में मौत हो गई ।पति संजय अभी भी मौत-जिन्दगी से संघर्ष कर रहा है। बताते चलें कि मृतक अर्चना का शव लेकर परिजन बैदा बाजार वापस घर आए ।महिला की मौत की खबर पाकर मौके पर पहुंची गोपीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
.प्राप्त जानकारी के अनुसार बैदा बाजार में बीते दिनों मकान में तेज धमाकों से हुए विस्फोट के चलते जहां संजय जायसवाल की दो मंजिली इमारत बुरी तरह से धराशाई हो गई थी, वहीं मकान मालिक संजय बुरी तरह से घायल हो गये और साथ ही उसकी पत्नी अर्चना झुलस कर बुरी तरह घायल हो गई थी। दोनों को इलाज हेतु वाराणसी के कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।उपचार में कम रिलीफ देखते हुए निजी चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा था। घटना के चौथे दिन सोमवार की देर रात अर्चना की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई ।बताया गया कि दोनों का घायलावस्था के दौरान काफी धन पानी की तरह खर्च किया गया, लेकिन उनकी पत्नी अर्चना नहीं बच सकी और उसकी सोमवार को मौत हो गई ।घायल संजय का अभी भी इलाज चल रहा है ।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

12 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

12 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

14 hours ago