Categories: EntertainmentUP

पुर्वान्चल का पहला और देश का सबसे अलग है ये शादी वेडिंग प्लानर – ताबिश

तारिक आज़मी

वाराणसी। देश में वैसे तो काफी वेडिंग प्लानर कंपनिया है मगर हमारी भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में हमको वेडिंग प्लानर की ज़रूरत महसूस होने लगती है जो हमारे घर पड़ी शादी के भाग दौड़ को कम कर सके। इस प्रकार की कंपनिया तो देश के अलग अलग भागो में काम करती है मगर पूर्वांचल में इस प्रकार की किसी कंपनी अथवा फर्म ने अभी तक काम शुरू नही किया है।

इस कमी को दूर करते हुवे आज शादी वेडिंग प्लानर का उद्घाटन वाराणसी के नदेसर स्थित एआर प्लाज़ा में पूर्व पार्षद और सपा के वरिष्ठ नेता विजय जायसवाल के हाथो हुआ। इस मौके पर अपने कार्यो को बताते हुवे शादी वेडिंग प्लानर के प्रबन्ध निदेशक मोहम्मद ताबिश ने पत्रकार वार्ता में बताया कि हम सिर्फ शादी विवाह की प्लानिंग ही नही करेगे बल्कि रिश्ते लगाने से लेकर शादी करवाने तक के हर काम हमारे द्वारा सम्पादित किये जायेगे।

उन्होंने बताया कि अगले दो माह तक फ्री रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद हर एक रिश्ते के लिए हमारी संस्था उससे सम्बंधित 50 रिश्ते दिखायेगी। दो माह के बाद इसका रजिस्ट्रेशन शुल्क पांच सौ रुपया होगा। इसके अतिरिक्त हमारे द्वारा रिश्ता पक्का होने के बाद शादी की दिन तारिख से लेकर शादी करवाने तक के हर कार्य को हमारे द्वारा सम्पादित किया जायेगा। पॅकेज के सम्बन्ध में बताते हुवे कहा कि यह निर्भर करता है कि कस्टमर किस स्तर का विवाह करवाना चाहता है। हमारे यहाँ हर वर्ग के लिये अलग अलग पॅकेज है।

इस मौके पर प्रमुख रूप से मुख्य अतिथि विजय जायसवाल, दिव्या शर्मा, शोएब अख्तर, अम्रितांक, एजाज़ रजा, मोहम्मद समी आदि लोग उपस्थित थे।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

9 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

10 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

10 hours ago