Categories: UP

लालपुर पुल और लेखपालों से संबंधित दस्तावेज मुस्तफा हुसैन ने सोपें एसआईटी को

गौरव जैन

रामपुर: जोहर विश्वविद्यालय, जोहर शोध संस्थान, लालपुर पुल, लेखपालो के भ्रष्टाचार के संबंध में उत्तर प्रदेश एसआईटी द्वारा जांच की जा रही है। इस संबंध में एसआईटी द्वारा रामपुर जनपद का दूसरी बार भ्रमण किया गया और जांच से संबंधित दस्तावेज इकट्ठे किए गए। इस संबंध में मुख्य शिकायतकर्ता पूर्व मंत्री पुत्र मुस्तफा हुसैन एसआईटी के अधिकारियों से रामपुर के निरीक्षण भवन में मिले और दस्तावेज सौपे।

मुख्य शिकायतकर्ता मुस्तफा हुसैन ने एसआईटी के अधिकारी /इंस्पेक्टर आर. पी. शुक्ला को लालपुर पुल को तोड़े जाने एवं लेखपालों द्वारा सरकारी जमीनों में घपला कर भ्रष्टाचार किए जाने के संबंध में दस्तावेज सौपे। मुस्तफा हुसैन ने एसआईटी के अधिकारियों को यह भी बताया कि रामपुर रेडिको खेतान व लेखपालों द्वारा साठगांठ कर सरकारी जमीन को कैसे हड़पा जा रहा है। उन्होंने एसआईटी के अधिकारियों को यह भी बताया कि लालपुर पुल पर स्थित सिंचाई वियर को इसलिए तोड़ा गया था, कि सिंचाई के नाम पर अवैध रूप से भ्रष्टाचार किया जा सके और यही कारण है कि वर्तमान समय में भी लालपुर पुल के आसपास की नहरों को सफाई के नाम पर पैसा निकाला जा रहा है, जबकि उन नहरों से किसान सिंचाई भी नहीं करते हैं और ना ही विभाग द्वारा कोई व्यवस्था की गई है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

11 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

11 hours ago