Categories: Lakhimpur (Khiri)UP

ग्रामीणों ने लगाया चौकी इंचार्ज पर पैसे लेकर छोड़ने का आरोप

फारुख हुसैन

मोहम्मदी खीरी – कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रेहरिया चौकी सागौन की लकड़ी के मामले में एक बार चर्चा का विषय बनी रही। वहीं दूसरी तरफ एक मामला संज्ञान में आया जिसमें गस्त के दौरान चौकी इंचार्ज उग्रसेन के नेतृत्व में कच्ची शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था जिसमें गांव साहबगंज के ही लगभग खेत में मौजूद 65 वर्षीय युवक व एक भट्टी सहित 30 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया जिनको को सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 8:00 बजे तक पुलिस चौकी में बिठाया रखा गया।

लेकिन खेत में मिले 65 वर्षीय युवक को मोहम्मदी कोतवाली में 60/2 की कार्रवाई कर दाखिला करा दिया गया। जबकि 30 वर्षीय युवक को छोड़ दिया गया. इस प्रकरण में ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए बताया लगभग 20000 लेकर शाम 8:00 बजे रेहरिया चौकी से ही छोड़ दिया गया। जबकि छोड़े गए युवक के खिलाफ चौकी में 3 से अधिक वारंट भी कोर्ट द्वारा काटे गए है. इनको चौकी इंचार्ज ने गिरफ्तार करना मुनासिब नहीं समझा. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि  क्या योगी सरकार में यूं ही कार्यशैली अपनाते हुए 2019 की सफलता प्राप्त करने में पुलिस अपने रवैया पर सफलता प्राप्त करा सकती है या फिर उच्च अधिकारियों द्वारा कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए जाएंगे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

7 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

7 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

9 hours ago