Categories: Kanpur

ट्रक की टक्कर से किसान की मौत, चालक जख्मी

प्रत्युष मिश्रा

बांदा। तेज रफ्तार एक और मौत का सबब बन गई। सोमवार की रात को मैजिक वाहन में सवार होकर शहर निमंत्रण में शामिल होने आते समय रास्ते में ट्रक ने मैजिक वाहन में टक्कर मार दी। इससे मैजिक सवार किसान गंभीर रूप से घायल हो गया और चालक जख्मी हो गया। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को उठाकर अस्पताल लाई, वहां पर चिकित्सकों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया है।

गिरवां थाना क्षेत्र के कोलावल गांव निवासी किसान जगदेव उर्फ चित्तन यादव (60) सोमवार की रात को मैजिक वाहन में सवार होकर कोलवल से बांदा निमंत्रण में शामिल होने जा रहे थे। तभी नवाब टैंक के पास सामने से आ रहे ट्रक ने मैजिक वाहन में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने के कारण चित्तन यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल हालत में चित्तन यादव को उठाकर जिला अस्पताल लाए, वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जगदेव के परिवारीजनों को जब उसकी मौत की खबर मिली तो परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मर्चरी हाउस में मृतक के बड़े पुत्र अंबिका ने बताया कि उसके पिता निमंत्रण में शामिल होने आ रहे थे, तभी रास्ते में वह दुर्घटना में घायल हो गए और अस्पताल लेकर आते समय उनकी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

21 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 hours ago