Categories: AllahabadUP

पूर्व सीएम अखिलेश 23 को आएंगे, लाठीचार्ज में घायल सपाइयों का हाल जानेंगे

तारिक खान

प्रयागराज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 23 फरवरी को प्रयागराज आ रहे हैं। वह प्राइवेट वायुयान से लखनऊ से बमरौली एयरपोर्ट पर पहुंचेगे। अखिलेश यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के पश्चात पुलिस लाठीचार्ज में घायल हो पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। साथ ही वह बाघंबरी गद्दी मठ में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंंत नरेंद्र गिरि से भी मुलाकात करेंगे।

बमरौली एयरपोर्ट पर निजी वायुयान से सुबह 11.45 बजे पहुंचेंगे

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 23 फरवरी को सुबह 11.45 बजे प्राइवेट वायुयान से बमरौली एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से प्रस्थान करने के पश्चात दोपहर में 12.30 बजे सपा की प्रदेश प्रवक्ता ऋचा सिंह के घर गोविंदपुर जाएंगे। महानगर मीडिया प्रभारी सै. अस्करी ने बताया कि अखिलेश वहां से दोपहर एक बजे जार्जटाउन स्थित पार्टी कार्यालय जाएंगे। पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। दोपहर 2.15 बजे वहां से बाघंबरी गद्दी मठ के लिए रवाना होंगे। वहां पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि से भेंट करके उनका आशीर्वाद लेंगे। वहां से बमरौली एयरपोर्ट लौट जाएंगे। शाम को 4.15 बजे उनका वायुयान लखनऊ के लिए रवाना हो जाएगा।

सांसद व पूर्व मंत्री ने जाना घायल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का हाल

गुरुवार को पूर्व मंत्री आरके चौधरी और फूलपुर के सांसद नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने लाठीचार्ज में घायल हुए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका हाल जाना। सचान अस्पताल में भर्ती जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष पंधारी यादव, पार्वती अस्पताल में भर्ती प्रदेश प्रवक्ता ऋचा सिंह, राघवेंद्र यादव, अजीत उर्फ विधायक तथा आदर्श हास्पिटल में भर्ती छात्रसंघ अध्यक्ष उदय प्रकाश यादव, नेहा यादव से मिलने पहुंचे।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

3 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

3 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

3 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

3 hours ago