Categories: Azamgarh

आजमगढ़: ट्रैक्टर की चपेट में आने से 8 वर्षीय मासूम की मौत

अंजनी राय

आजमगढ़: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के चमराडीह चौराहा के समीप सोमवार की शाम को ट्रैक्टर से कुचल जाने के चलते एक बालक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक मौके पर ही ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मोना गांव निवासी 8 वर्षीय आदित्य पुत्र ओम प्रकाश की ननिहाल चमराडीह गांव में स्थित है। वह अपने नाना सत्यदेव के यहां रहता था। सोमवार की शाम को लगभग चार बजे आदित्य ननिहाल से सामान खरीदने के लिए चमराडीह बाजार जा रहा था। वह चौराहे के समीप पहुंचा था। उसी दौरान खेत की जोताई कर जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में उक्त बालक आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही बालक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर गाड़ी छोड़ फरार हो गया। दुर्घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत बालक के नाना ने इस संबंध में गांव निवासी आशुतोष उर्फ पप्पू यादव पुत्र दशरथ यादव के खिलाफ फूलपुर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बालक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago