Categories: Bihar

चिल्लर डकैत साबित हुआ क्राईम मास्टर गो-गो, आया पुलिस की गिरफ्त में

उमेश गुप्ता

मुंबई- आमतौर पर डकैत का रुतबा चोरों से बड़ा माना जाता है। लेकिन देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बैंक मे डकैती पड़ी हो और डकैत चिल्लर ले भागे, तो उसे क्या कहेंगे? डकैत या फिर चिल्लर डकैत। आप माने या ना माने लेकिन, माटुंगा पुलिस की गिरफ्त मे यह सभी डकैत बैंक डकैती के दौरान बैंक मे जमा चिल्लर यानी छुट्टे पैसे ले उड़े, और पकड़े जाने के बाद चिल्लर डकैत साबित हुए।

दरअसल ये डकैत माटुंगा की देना बैंक में डकैती डालने पहुंचे। इन्होंने बैंक की तिजोरी को तोड़ने की काफी कोशिश की, लेकिन जब वे तिजोरी तोड़ने मे नाकाम साबित हुए, तो बैक मे जमा छुट्टे पैसे ले उड़े। इस वारदात से हिंदी फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ का वह द्रिष्य याद दिलाता है, जिसमे शक्तिकपूर का तकिया कलाम है “मेरा नाम है क्राईम मास्टर गो-गो, आंखे निकालकर गोटियां खेलता हूं, आय हूं तो कुछ़ तो लेकर जाऊंगा ” जो लाखों रुपयों की वसूली के बदले साईकल ले उड़ता है, ऐसे ही माटुंगा पुलिस की गिरफ्त मे यह डकैत क्राइम मास्टर गो-गो की तरह बैंक की तिजोरी तोड़ने से नाकाम,16 हजार की चिल्लर ही ले उडे। आया हूं कुछ तो लेकर जाऊंगा!

माटुंगा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत भोईटे ने इस खबर की पुष्टि की। इस डकैती में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तारी के बाद पुलिस इनके और आपराधिक मामलों की तफ्तीश में जुटी है ।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

20 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

21 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

21 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

21 hours ago