Categories: UP

पलिया – कोतवाली थाने के नवागत प्रभारी निरीक्षक ने संभाला कार्यभार, किया पत्रकारों संग बैठक

फारुख हुसैन

पलिया कलां (खीरी) मोहम्मदी से स्थानांतरित होकर आए प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने आज कोतवाली पलिया में पलिया के पत्रकारों से परिचयात्मक बैठक की। जिसमें नगर के लगभग सभी पत्रकार उपस्थित रहे। डीके सिंह ने कहा पुलिस और पत्रकार का साथ चोली दामन का है दोनों पब्लिक को जागरूक करते हैं इसलिए पत्रकारों और पब्लिक का सहयोग लेकर ही हमअच्छा कार्य कर सकते हैं।

मोहम्मदी कोतवाली के बारे में बताया कि कठिन से कठिन मामलों पर हम लोगों ने समझौता कराकर उनकी समस्याओं का हल कराया है। समझौते में केवल दो ही पक्ष रहेंगे पुलिस का कोई व्यक्ति न पत्रकार न वकील क्योंकि इन लोगों के रखने से यह किसी ने किसी एक से हित रखते ही हैं इसलिए उचित समझौता नहीं हो पाता, अपने कार्य के बारे में उन्होंने बताया कि हमारा एक ही उद्देश्य है कि “सज्जन को सम्मान और दुर्जन को दण्ड ” दुर्जन का आशय अपराधी है। अपराधियों कठिन से कठिन सजा देकर अपराध से मुक्त समाज करना है।

उन्होंने बताया कि छोटा पत्रकार हो या बड़ा पत्रकार मेरे लिए सब बराबर है नगर पलिया नगर में मोटरसाइकिल से पेट्रोलिंग न होने की जानकारी होने पर डीके सिंह ने कहा कि दिन में दो गाड़ी रहेंगी पेट्रोलिंग के लिए और रात में तीन बाइक से पेट्रोलिंग होगी। बढ़ती दुर्घटनाओं के बारे में बताया कि हेलमेट लगाना बहुत आवश्यक है इसके लिए हम 3 दिन तक जागरूकता अभियान चलाएंगे नगर वासियों को समझाएंगे प्रयास करेंगे कि तीन दिनों के बाद हर सड़क पर हमारा है कांस्टेबल एस आई ही रहेगा उसका यह प्रयास होगा कि बिना हेलमेट लगाए किसी भी वाहन को किसी रूट से किसी को आने नही दिया जाएगा । तथा बिना हेलमेट लगाए नहीं नगर से बाहर जाने नही दिया जाएगा। इससे लोगों में जागरूकता आएगी लोग हेलमेट लगाएंगे एक्सीडेंट कम होंगे। पेट्रोल पंप पर भी बिना हेलमेट लगाए किसी वाहन को पेट्रोल उपलब्ध नहीं कराया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

2 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

3 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

3 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

3 hours ago