Categories: UP

संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, दस दिन पहले ही मृतक ने किया था अपनी पत्नी का दाह सस्कार

उमेश गुप्ता

बिल्थरा रोड बलिया: उभांव थाना अंतर्गत सोमवार 3 बजे  बस स्टेशन के पूरब वार्ड नम्बर 2 आजाद नगर दलित वस्ती के सामने मेन रोड के किनारे संदिग्ध हालत में अधेड़ का शव  देख के क्षेत्र में हडकंप मच गया। मृतक का पहचान मधुबन थाना अंतर्गत ग्राम हरियाव टकलू राम (40) पुत्र जीवधन स्थानीय लोगों व वार्ड नम्बर दो के सभासद मिथलेश ने घटना की जानकारी दिया।

सीयर पुलिस चौकी सूचना मिलते ही सीयर पुलिस चौकी इंचार्ज देवेन्द्र नाथ दुबे घटना स्थल पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी सूचना प्रदान किया। घटना की जनकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुचे परिजनों ने शव के पास विलाप करना शुरू कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक ने अपनी पत्नी का दाहसंस्कार दस दिन पहले ही किया था। उसके पत्नी की तबीयत बहुत दिनो से खराब चल रही थी। पत्नी की मौत के ठीक दस दिन बाद उसकी भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक गाडी चालक का कम करता था। मृतक के दो बच्चे है। बच्चो ने अभी अपनी माँ को खोया था और उसका गम कम ही नही हुआ था कि एक और पहाड़ सरीखा गम सर पर आन पड़ा और पिता का भी साया सर से उठ गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago