एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ने दिया नौकरी से इस्तीफा, आज़मा सकते है राजनीत में अपनी किस्मत

रिजवान अंसारी

मुंबई। प्रदीप शर्मा, इस नाम से अपराधी कापते थे। टाइम्स पत्रिका ने उनको अपने कवर पेज पर भी जगह दिया था। 150 से ज्यादा अपराधियों को अपनी गोली का शिकार बना कर मौत की नींद सुलाने वाले प्रदीप शर्मा एक बार फिर चर्चा में है। प्रदीप शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है।

प्रदीप अपनी 35 साल की पुलिस की सेवा के दौरान काफी सुर्खियों में रहे हैं। वह 150 से अधिक अपराधियों व आतंकियों को मौत की नींद सुला चुके हैं। उन्हें प्रतिष्ठित टाइम पत्रिका भी अपने कवर पेज पर जगह दे चुकी है। वर्तमान में वह ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल (एईसी) के प्रमुख हैं। शर्मा ने हाल ही में पुलिस महानिदेशक को अपना इस्तीफे भेजा है और वह फिलहाल राज्य सरकार की ओर से उनकी सेवाएं समाप्त करने की अनुमति का इंतजार कर रहे हैं।

वही उनके इस्तीफे के बाद अटकलों का दौर भी जारी है। अटकले लगे जा रही है कि शर्मा  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते है और भाजपा के टिकट से वह उत्तर-पश्चिम मुंबई में अंधेरी निर्वाचन क्षेत्र या पालघर जिले के नालासोपारा से विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *