Categories: UP

ट्रेन से गिरकर यात्री घायल,रेफर

प्रदीप दुबे विक्की

गोपीगंज, भदोही। आदर्श कोतवाली गोपीगंज के मिर्जापुर मार्ग स्थित माधव रामपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार की सुबह एक युवक को घायल अवस्था में ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक के पास पड़े देखा। उसकी गंभीर हालत देखकर ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचित कर सीएचसी गोपीगंज में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखकर जिला चिकित्सालय चैेत सिंह रेफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के माधव रामपुर गांव के निकट वाराणसी-प्रयागराज ट्रेन मार्ग के रेलवे ट्रैक के पास सोमवार को सुबह एक युवक को जख्मी हालत में पड़े देखा । गंभीर रूप से घायल युवक को रेलवे ट्रैक से दूर ले जाकर ग्रामीणों ने एंबुलेंससेवा को घटना की सूचना दी । जानकारी मिलने पर पुलिस और एंबुलेंसकर्मी माधव रामपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास जा पहुंचे। जहाँ ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस कर्मियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया। वहां युवक की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल ज्ञानपुर में रेफर कर दिया।

दुर्घटना में घायल युवक की पहचान गाजीपुर जनपद निवासी तौकल सरोज के 20 वर्षीय पुत्र रामलखन सरोज के रूप में पहचान हुई । पुलिस के मुताबिक उसके परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है । बताया जाता है कि राम लखन सरोज देर रात अथवा भोर में किसी ट्रेन से गिरकर घायल हुआ है ,उसे ज्ञानपुर जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

20 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

24 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago