Categories: UP

कौशाम्बी सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित

तब्जील अहमद

कौशाम्बी : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में दलित किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में रविवार को प्रयागराज के एडीजी सुजीत पाण्डेय ने पूरे मामले की जांच हेतु व फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की।

जिले में दलित किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में रविवार को प्रयागराज के एडीजी सुजीत पाण्डेय और डीआईजी कवीन्द्र प्रताप सिंह जांच करने सराय अकिल थाना पहुंचे। सराय अकिल थाना पहुंचकर एडीजी ने पूरे मामले की विस्तृत जानकारी पुलिस अधिकारियों से ली। इस पूरे मामले की जांच और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं। एडीजी सुजीत पाण्डेय के मुताबिक अभियुक्तों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।

बताते चलें कि सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में घास काटने गई दलित किशोरी के साथ शनिवार को गैंगरेप की घटना प्रकाश में आई थी, जिसके बाद ग्रामीणों को आता देख दो युवक मौके से फरार हो गए थे। वहीं ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी थी। घायल युवक व पीड़ित लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जानकारी के लिए एडीजी प्रयागराज सुजीत पाण्डेय व प्रयागराज के डीआईजी कविन्द्र प्रताप सिंह के साथ सरायअकिल थाना पहुंचे। युवकों की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में पांच टीमें गठित की गई हैं। पूरे मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए हल्का दरोगा व सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

इस सम्बन्ध में एडीजी प्रयागराज सुजीत पाण्डेय ने हमसे बातचीत करते हुवे बताया कि इस पूरी घटना में गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं। हमारी कोशिश है कि गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो। जो अभियुक्त हैं उनके खिलाफ हम पूर्ण कार्रवाई करेंगे। अभियुक्तों के खिलाफ एनएसए भी लगाएंगे और इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर जाएंगे जिससे पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

17 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

21 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago