Categories: National

सांसद आज़म खान के करीबियों पर भी कसा शिकंजा, हमसफ़र रिजार्ट प्रकरण में तत्कालीन अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी होगी कार्यवाही

हर्मेश भाटिया

रामपुर। रामपुर के सांसद आज़म खान के विधायक पुत्र द्वारा संचालित हमसफ़र रिजार्ट के प्रकरण में रामपुर के जिलाधिकारी अजनेय कुमार सिंह ने कई विभागों के तत्कालीन अधिकारी और कर्मचारियों पर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

हमसफर रिजॉर्ट में पकड़ी गई बिजली और पानी की चोरी के बाद रिसोर्ट में खाद के गड्डे और सरकारी रास्ता मिलने पर और सरकारी नलकूप को रिसोर्ट में शिफ्टिंग के मामले पर बिजली विभाग, तहसील प्रशासन, नलकूप विभाग और नगरपालिका के तत्कालीन अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं।

आजम खान के करीबी पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान से होगी वसूली

सपा शासनकाल में नगरपालिका रामपुर के द्वारा किले में बिना अनुमति के दुकानों का निर्माण कराने और जोहर यूनिवर्सिटी में लगे नलकूप का भुगतान करने के मामले में आजम खान के करीबी एवं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अजहर खान से शासन ने वसूली के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व पालिका अध्यक्ष ने सपा शासनकाल में किले में बिना परमिशन के एक करोड़ 32 लाख रुपए से दुकानों का निर्माण कराया था और जोहर यूनिवर्सिटी में लगे नलकूप का भुगतान भी नगर पालिका द्वारा किया जा रहा था। इसी मामले में शासन ने पूर्व पालिका अध्यक्ष वसूली के आदेश दिए है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

18 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

22 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago