Categories: UP

कजरहवा ब़ांध मे डुबने से 5 वर्षीय बालिका की मौत

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, भदोही। कोतवाली क्षेत्र के असनांव बाजार पुलिस चौकी अंतर्गत बंशीपुर( बैरा खास) गांव के पास कजरहवा बांध के पानी में डूबने से शनिवार को शाम 5 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। घर से शाम को गायब हुई उक्त बालिका का शव रात 10:00 बजे कजरहवा बांध के पास पानी में बरामद हुआ। घटनास्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कालू सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गये थे।

घटना के बाबत बताया गया है कि मृत बालिका को किसी बात से नाराज होकर रोहित उर्फ डेंगू पुत्र लालता प्रसाद नामक बालक ने अचानक प्रिया को कजरहवा बांध के पास धक्का देकर गहरे पानी में धकेल दिया , और  उसे  पानी में डूबते देख मौके से  फरार हो गया। इस बात की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों संग घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों को 10:00 बजे रात बालिका का शव कजरहवा बांध से बरामद किया गया।

घटना के बाबत मृतक 5वर्षीया  बालिका प्रिया  के पिता जयशंकर विश्वकर्मा ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर रोहित उर्फ डेंगू पुत्र लालता हरिजन के खिलाफ तहरीर दी है।  प्राथमिक के अनुसार भुक्तभोगी मृतक बालिका के पिता जयशंकर निवासी बंशीपुर (बैरा खास) ने बताया है कि मेरे दो बच्चों पुत्र सूरज 10 वर्ष तथा पुत्री प्रिया 5 वर्ष में शनिवार की शाम 5:00 बजे पुत्री प्रिया घर पर जब न  दिखाई पड़ी तो उसकी खोज शुरू कर दी गई । काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला।

इस बीच चक कवलापति गांव निवासी संतलाल के पुत्र विकास द्वारा पता चला कि रोहित उर्फ ठेंगू  पुत्र लालता प्रसाद द्वारा प्रिया को किसी बात को लेकर धक्का देकर का कजरहवा बांध के पानी में डुबो दिया गया है।  गहरे पानी में डूबते  रोहित मौके से फरार हो गया । घटना की होते ही पर ग्रामवासियों व मृतक परिजनों द्वारा दोनों बालकों विकास व रोहित को लोगों ने कजरहवा बांध लाकर मृतक प्रिया केशव को तालाब से बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

12 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

14 hours ago