वाराणसी – महाराष्ट्र में बनी भाजपा सरकार तो दालमंडी में बजे पटाखे और बाटी गई मिठाई

ए जावेद

वाराणसी। महाराष्ट्र में भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण के समाचार आने के बाद वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओ में ख़ुशी की एक लहर दिखाई दिया। इस क्रम में शहर के अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्र दालमंडी में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री आसिफ शेख के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओ ने खुशिया मनाते हुवे पटाखे छोड़े और मिठाइया एक दुसरे को खिलाया।

प्राप्त समाचार के अनुसार सुबह जैसे ही महाराष्ट्र में भाजपा द्वारा सरकार गठन का समाचार प्राप्त हुआ और जैसे ही देवेन्द्र फडणवीस द्वारा शपथ ग्रहण का समाचार प्राप्त हुआ वैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओ ने एक दुसरे को फोन पर बधाई देना शुरू कर दिया। इस क्रम में आज वाराणसी के अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्र दालमंडी में व्यापारी नेता और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री आसिफ शेख की अगुआई में भाजपा कार्यकर्ताओ ने पटाखे छोड़े और एक दुसरे को मिठाई खिला कर बधाई दिया।

इस अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुवे आसिफ शेख ने कहा कि विकास की नदी देश के सभी राज्यों में बह रही है, जनता का आदेश था कि महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बने और देवेन्द्र फडणवीस दुबारा मुख्यमंत्री बने। आज इस जनादेश का पालन हुआ और देवेन्द्र फडणवीस ने दुबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लिया है। इससे पूरा महाराष्ट्र खुश है। इसी ख़ुशी में हमने आज पटाखे फोड़ कर और एक दुसरे को मिठाई खिला कर खुशियों का इज़हार किया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *