Categories: UP

लोनी के गोपाल हॉस्पिटल में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, मिठाई खिलाकर जाहिर की खुशी

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की जीत पर मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। कल दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के साथ सुबह से ही गोपाल हॉस्पिटल के संरक्षक व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य डॉ0 सचिन शर्मा के हॉस्पिटल पर कार्यकर्ताओं का तांता लगना शुरू हो गया।

जीत की खबर पाकर कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ खन्ना नगर से चलकर लोनी तिराहा से होते हुए शान्ति नगर स्थित गोपाल हॉस्पिटल पहुँचे और ढोल बजाकर जमकर नाचे झूमे , आतिशबाजी की और मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। उधर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता नवीन गुप्ता ने दिल्ली जीत की खुशी में मंडोला स्थित अपने आवास पर आतिशबाजी की और मिठाई बांटी। वही आप के वरिष्ठ नेता आफताब आलम ने खुशहाल पार्क अपने कार्यालय पर मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की।जीत की खुशी के मौके पर डॉ0 सचिन शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली में बड़ी जीत के साथ साथ संसद में आम आदमी पार्टी से तीन राज्यसभा सांसद भी संसद पहुंचेंगे जो कि अपनी पार्टी व दिल्ली की समस्याओं को लेकर लड़ेंगे और आवाज़ उठायेंगे।

उधर नवीन गुप्ता ने कहा कि देश और देश की राजधानी दिल्ली में नफरत फैलाने वालों की हार और जनता का काम करने वालों की जीत हुई है हिन्दू मुस्लिम की राजनीति अब नहीं चलेगी अब मुद्दों की राजनीति चलेगी।भावना बिष्ट ने अरविन्द केजरीवाल के संदेश को बढ़ाते हुए कहा कि दिल्ली की जनता ने बहुमत दिया है पहले से बेहतर और ज्यादा काम करेंगे। आफताब आलम ने कहा कि दिल्ली की जनता ने कर दिखाया है कि अब दिल्ली व देश मे नफरत की राजनीति नही चलेगी। हिन्दू मुस्लिम ,मंदिर मस्जिद ,गोली मारो ,गद्दार ,देशद्रोही आदि की बेफिजूल बयानबाजी पर विकास हावी रहा है।इस मौके पर वसीम भारती , विश्वास त्यागी , मोहसिन ,आर पी पांडेय , अरुण गुप्ता , इफ्तिखार अहमद , धर्म सिंह , मास्टर सुभाष , अजय कांत दीक्षित ,अनुराग , आकाश , अनिल समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

4 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

4 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

4 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

4 hours ago